प्रेगनेंसी में 18 किलो बढ़ गया था करीना का वजन, घटा रही हैं ऐसे

किसी महिला के लिए मां बनने के बाद पुराने शरीर में वापस आना बहुत ही मुश्किल होता है। अक्सर देखा गया है कि महिलाओं का मां बनने के बाद वजन बढ़ जाता है। मां बनने के बाद भी शरीर को फिट बनाएं रखना ये हर औरत के साथ एक बड़ी चुनौती होती है। यह समस्या जहां आम महिलाओं को होती है वहीं सेलिब्रिटी मां भी इस समस्या से ग्रसित है।

हाल में सैफ अली खान की पत्नी और पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया था। हालांकि बेटे के नाम तैमूर होने की वजह से पूरा पटौदी खानदान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा।

बेटे के जन्म की वजह से करीना कपूर का वजन इतना बढ़ गया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था। लेकिन अब करीना कपूर ने वजन घटाने का पूरा मन बना लिया है। बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर को आजकल वजन घटाते हुए देखा जा सकता है।

बेटे तैमूर के जन्म के बाद से ही अभिनेत्री करीना अपने फीगर पर पूरा ध्यान दे रही हैं और फिट रहने के लिए योग से जिम का सहारा ले रही हैं और खूब पसीना बहा रही हैं। जिम में व्यायाम करते हुए उन्हें अपनी दोस्त और अभिनेत्री अमृता अरोडा़ के साथ देखा जा सकता है। करीना के साथ जिम करते हुए तस्वीरों को अमृता अरोडा़ ने ही अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। आपको बता दे कि प्रेग्नेंसी के बाद करीना का वजन 18 किलो बढ़ गया था। जिसके बाद वो वजन घटाने में लगी हैं।

आपको बता दें इसी महीने से करीना की अपकमिंग फिल्म ‘वीर द वेडिंग’ की शूटिंग शुरू होने वाली है, जिसके लिए वह पूरी तैयारी कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद करीना को जिम में पसीना बहाते हुए देखकर वे सभी माएं उनसे प्रेरणा ले सकती हैं।